काम की खबर (Utility News)दिल्ली-NCR
Trending

 यूपी सहित इन राज्यों में होली से पहले जाने वाले यात्रियों को लगा झटका,  ये ट्रेनें रहेगी बंद

कोहरे की वजह से निरस्त की गईं कई ट्रेनें मार्च के पहले पखवाड़े में भी नहीं चलेंगी

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

 

नई दिल्ली  होली के आसपास पूर्व दिशा को जाने वाली अधिकांश ट्रेनों में  कंफर्म टिकट मिलना मुश्किल है। कोहरे की वजह से निरस्त की गईं कई ट्रेनें मार्च के पहले पखवाड़े में भी नहीं चलेंगी। अधिकारियों का कहना है कि उत्तर मध्य रेलवे में पटरी बिछाने व अन्य जरूरी कार्य होने की वजह से 13 जोड़ी ट्रेनें अगले कुछ दिनों तक निरस्त रहेंगी। पांच जोड़ी ट्रेनों के फेरे कम किए गए हैं। इनमें से कई दिल्ली से चलती हैं।

Free Demat Account

15 मार्च के बाद चलेंगी  ट्रेनें

कोहरे की वजह से उत्तर रेलवे ने 31 जोड़ी ट्रेनें दिसंबर से फरवरी तक रद्द कर दी थी। इनमें से कई ट्रेनें एक मार्च से वापस चलने लगी हैं। वहीं, कई ट्रेनों के चलने का अभी इंतजार है। इनमें से कई ट्रेनें 15 मार्च के बाद ही चलेंगी। यात्रियों का कहना है कि होली के समय इस तरह से ट्रेन रद होने से उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। Read More:अब निजी मेडिकल कॉलेजों में 50 प्रतिशत सींटो की फीस सरकारी के बराबर होगी, अगले सत्र से आ सकता है नियम

ये है निरस्त होने वाली ट्रेनें

आनंद विहार टर्मिनल-भूवेश्वर एक्सप्रेस 14 मार्च तक, झारखंड एक्सप्रेस 11 मार्च तक, आनंद विहार टर्मिनल-संतरागाछी एक्सप्रेस आठ मार्च, दिल्ली-कामख्या एक्सप्रेस 15 मार्च तक रद रहेंगी। पटना संपर्क क्रांति एक्सप्रेस दो व नौ मार्च, महाबोधि एक्सप्रेस सात व 14 मार्च, भागलपुर गरीब रथ एक्सप्रेस दो और नौ मार्च को नहीं चलेगी। विक्रमशिला एक्सप्रेस दो से 11 मार्च तक बुध व शुक्रवार को तथा नार्थ-ईस्ट एक्सप्रेस चार से 15 मार्च तक मंगलवार, शुक्रवार व रविवार को नहीं चलेगी। मार्च के पहले पखवाड़े में कई ट्रेनों के मार्ग में भी बदलाव किया गया है।

 

Tags

Related Articles

Back to top button
Close