खेल(Sport)
Trending

PBKS vs LSG: दो शतक लगा चुके राहुल पर रहेगी निगाहें, वही मयंक की टीम भी टक्कर देने को तैयार

लेविंग्सटन है जबरदस्त फार्म में है 188 का स्ट्राईक रेट, क्रुणाल ले चुके आठ विकेट

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

नई दिल्ली. आज पंजाब किंग्स और लखनऊ सूपर जाइंट के बीच खेला जाना है। यह मैच शाम 7:30 बजे पुणे महाराष्ट्र क्रिकेट एसोशिएशन  स्टेडियम में खेला जाना है। यह आईपीएल का 42वां मुकाबला होगा। दोनो टीमों में जबरदस्त खिलाड़ी है। वही केएल राहुल अपने पुराने साथियों के सामने होंगे गौरतलब है कि इस वक्त आइपीएल में लखनऊ की स्थिति पंजाब के मुकाबले अच्छी है और इस टीम ने अब तक खेले 8 में से 5 मैच जीतकर 10 अंक के साथ चौथे स्थान पर है। वहीं पंजाब की टीम ने 8 में से 4 मैच जीते हैं और 8 अंक के साथ ये टीम सातवें स्थान पर है।

open demat account

लखनऊ सुपर जाइंट्स की अनुमानित प्लेइंग इलेवन

क्विंटन डी काक (विकेटकीपर), केएल राहुल (कप्तान ), मनीष पांडे, क्रुणाल पांड्या, दीपक हुडा, आयुष बदोनी, मार्कस स्टोइनिस, जेसन होल्डर, अवेश खान / मोहसिन खान, दुशमंथा चमीरा, रवि बिश्नोई।

पंजाब किंग्स की अनुमानित प्लेइंग इलेवन

शिखर धवन, मयंक अग्रवाल (कप्तान), भानुका राजपक्षे, लियाम लिविंगस्टोन, जानी बेयरस्टो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), ऋषि धवन, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह, संदीप शर्मा। Read More: पिछले 24 घंटे में 60 मौतें, बिहार में मिलें ओमीक्रॉन के 4 वैरिएंट से सरकार की बढ़ी चिंता

इस मैच में केएल राहुल से काफी उम्मीदें है कि वह अपने फार्म को बरकरार रखना चाहेंगे। डिकाक ने अब तक 225 रन बनाए हैं, लेकिन अपनी क्षमता के साथ न्याय नहीं कर पाए हैं।टीम के गेंदबाजों ने भी ठीक प्रदर्शन किया है। श्रीलंका के तेज गेंदबाज दुष्मंता चमीरा और होल्डर ने प्रभावित किया है। दोनों ने अब तक मिलकर 14 विकेट चटकाए हैं और पंजाब के खिलाफ भी उन्हें इस प्रदर्शन को जारी रखना होगा। स्पिनरों क्रुणाल और रवि बिश्नाई के आठ ओवर महत्वपूर्ण हो सकते हैं और मैच का रुख बदल सकते हैं। वही शिखर धवन ने पिछले मैच में 88 रनों की शानदार पारी खेली थी। वही फार्म को बरकरार रखना चाहेंगे।

 

Tags

Related Articles

Back to top button
Close