चुनाव (Election)दिल्ली-NCRपंजाबब्रेकिंग न्यूज़

Assembly Election 2022: केजरीवाल बोले- मैं दुनिया का सबसे स्वीट आतंकी हूं, जो स्कूल-अस्पताल बनवाता है

केजरीवाल ने कहा कि कुछ लोग कह रहे हैं कि केजरीवाल 10 साल से देश के दो टुकड़े करने का प्लान बना रहा है। वो एक टुकड़े का प्रधानमंत्री बनना चाहता है।

👆भाषा ऊपर से चेंज करें

Assembly Election 2022: आम आदमी पार्टी (AAP) के पूर्व नेता और कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के बीच इन्हें लेकर विपक्षी दलों को केजरीवाल पर निशाना साधने का मौका मिल गया है। कुमार और विपक्ष पर पलटवार करते हुए शुक्रवार को केजरीवाल ने कहा कि अगर में आतंकवादी हूं तो मुझे गिरफ्तार क्यों नहीं करते? शायद में दुनिया का सबसे स्वीट आतंकवादी हूं।

Free Demat Account Open

एक इंटरव्यू में सीएम केजरीवाल बोले, ”चुनाव से पहले हमें हराने वाली सभी पार्टियां एक हो गई हैं। ऐसा लगता है कि मैं सबसे बड़ा आतंकवादी हूं। फिर मुझे गिरफ्तार क्यों नहीं किया। शायद मैं दुनिया का सबसे स्वीट आतंकवादी (Sweetest Terrorist) हूं, जो स्कूल बनवाता है। अस्पताल बनवाता है, लोगों को तीर्थयात्रा पर भेजता है। ऐसा आतंवादी तो दुनिया में कहीं पैदा ही नहीं हुआ होगा।”

10 से मुझे गिरफ्तार क्यों नहीं किया- केजरी
केजरीवाल ने कहा कि कुछ लोग कह रहे हैं कि केजरीवाल 10 साल से देश के दो टुकड़े करने का प्लान बना रहा है। वो एक टुकड़े का प्रधानमंत्री बनना चाहता है। मैं दिल्ली का सीएम हूं। आपको पता था कि मैं 10 साल से साजिश कर रहा हूं तो इनमें से तीन साल कांग्रेस के थे और 7 साल मोदी जी के हैं। तो क्या इनकी एजेंसियां सो रही थीं, मुझे गिरफ्तार क्यों नहीं किया। Read More: Bajaj Pulsar Bikes: बजाज पल्सर की बाइक्स हुई महंगी, जानिए क्या हैं नई कीमतें

केजरीवाल ने कांग्रेस और चन्नी को घेरा
सीएम केजरीवाल ने कहा कि कांग्रेस को साढ़े चार साल तक नहीं पता चला कि सीएम बीजेपी से मिल गया है। चन्नी जी 111 दिन बड़े काम की बात कर रहे हैं। मैं तो गली-गली जाकर कह रहा हूं कि मैं दिल्ली में बिजली, पानी अस्पताल दुरुस्त कर दिया यहां पर भी करूंगा। चन्नी साहब क्या कहते हैं कि भगवंत मान अनपढ़ हैं, शराबी है, केजरीवाल काला है। कोई काम नहीं गिनाता है। सुबह से शाम तक मुझे और भगवंत मान को गाली दे रहे हैं। इनका खेल खत्म होने वाला है। पंजाब में यूपी बिहार के लोगों को लेकर सीएम चन्नी के बयान पर केजरीवाल ने कहा कि गुरु नानक जी ने बोला था कि सब जन एक हैं। चुन्नी साहब ने ओछी राजनीतिक के लिए गुरुजी का संदेश भी छोड़ दिया।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close